नाबालिग से दुष्कर्म, शौच के लिए खेत में गई थी लड़की,आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल…

 

खूंटी।झारखण्ड के खूँटी जिले के जरियागढ़ में एक नाबालिग आदिवासी युवती के साथ एक 19 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामला जरियागढ़ थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके का है।बताया जा रहा है कि घटना सोमवार देर शाम की है जब नाबालिग अपनी सहेली के साथ शौच के लिए गांव से खेत के तरफ गई थी उसी दौरान गांव का ही एक युवक उसे जबरन खींचकर जंगल की तरफ ले गया। इस दौरान पीड़िता की सहेली वहां से भाग गई और गांववालों को इसके बारे में जानकारी दी।लड़की की बात सुनकर आनन फानन में ग्रामीण खेतों की तरफ भागे,लेकिन जब तक वे वहां पहुंचते युवक वारदात को अंजाम दे चुका था।

तोरपा सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चाईबासा जिले के नाबालिग अपने रिश्तेदार के यहां एक समारोह में शामिल होने पहुंची थी।दुष्कर्म के वारदात की जानकारी गांव वालों ने जरियागढ़ थाने को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस और त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्त में ले लिया।इसके बाद पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई।

सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई और पूछताछ के दौरान आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया और पीड़िता को मेडिकल कराया गया है।