Ranchi:बुजुर्ग से तीन लोग कर रहे थे छिनतई एक दूसरे युवक ने मना किया तो उसे चाकू से मार तीनों ने किया घायल,वहीं एक नाबालिग गायब,अपहरण का मामला दर्ज

राँची।जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के न्यू कॉलोनी जगन्नाथपुर में तीन लोग एक बुजुर्ग से पर्स की छिनतई कर रहे थे। यह देख मदन नायक न्यू कॉलोनी जगन्नाथपुर निवासी अजय कुमार ने उन युवकों को ऐसा करने से मना किया। इस बात पर गुस्सा होकर उन तीनों युवकों ने पहले उसे जमकर मारा पीटा। फिर उसके पीठ में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब घायल अजय कुमार ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां जुट गए। यह देख तीनों युवक वहां से भाग निकले। इस संबंध में अजय कुमार ने अजय कुमार ने जगन्नाथपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस उन तीनों युवकों की तलाश कर रही है।

जगन्नाथपुर से 14 साल की नाबालिग लापता, पिता ने दर्ज कराई अपहरण की प्राथमिकी

इधर जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर टू से एक 14 साल की नाबालिग लापता हो गई है। इस संबंध में नाबालिग के पिता ने अपहरण की प्राथमिकी जगन्नाथपुर थाना में दर्ज कराई है। आरोप है कि 12 अक्टूबर को उनकी बेटी कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी। परिवार के लोगो ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन कोई पता नहीं चला। 13 अक्टूबर की सुबह में जानकारी मिली कि उनकी बेटी को एक लड़का जो न्यू कॉलोनी बड़ा खटाल का रहने वाला है वहीं बहला फुसला कर उनकी बेटी को लेकर भाग गया है। नाबालिग 9वीं की छात्रा है जबकि भगाने वाला आरोपी 11वीं में उसी स्कूल में पढ़ता है जिसमें नाबालिग। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।