राँची पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग दिखने वाला बालिग ड्रग्स पैडलर,पुलिस को अक्सर देता था चकमा….

 

राँची।राँची पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया जिसे देखकर शायद ही कोई कहे की वो नाबालिग है।ड्रग्स पैडलर का चेहरा और कद काठी पूरी तरह से एक बच्चे जैसा ही है, लेकिन वह बालिग और शातिर भी है।राँची के कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने क्षेत्र में लगातार नशा के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।इसी के तहत सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के हरमू वाल्मीकि नगर में गुरुवार को छापेमारी कर एक ऐसे युवक को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है जो बिल्कुल बच्चे की तरह दिखता है। गिरफ्तार तस्कर का नाम सित्ती राम है और वह वाल्मीकि नगर का रहने वाला है। उसके पास से पुलिस ने 11 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है।

मामले का खुलासा करते हुए कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि हरमू इलाके में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री की गुप्त सूचना मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी कर एक तस्कर को पकड़ा।पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि राँची के एक तस्कर से वह ब्राउन शुगर खरीदकर लाता है और उसे ऊंची कीमत में घूम-घूमकर बाजार में बिक्री करता है।

साढ़े सात सौ ग्राम गांजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं, दूसरी तरफ राँची के हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस ने नाला रोड बर्फ फैक्ट्री के पास छापेमारी कर गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम मो कैफ उर्फ चुसु है।वह कुर्बान चौक हिंदपीढ़ी का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस ने 750 ग्राम गांजा बरामद किया है।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि बर्फ फैक्ट्री के पास गांजा की बिक्री होने की सूचना मिली थी।जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी कर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह हिंदपीढ़ी इलाके में गांजा की बिक्री किया करता है।