फिल्मी अंदाज में राँची पुलिस ने अभिषेक सिंह को किया गिरफ्तार:भागने के क्रम में चार गाड़ियां बदली,जंगल में चले,फिर भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया….

 

–जंगल में भी भागा,बस में सफर किया,ट्रक भी पकड़ा,आखिरकार पुलिस ने अंत में उसे कर लिया गिरफ्तार

राँची। एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल में हुए डीजे सन्दीप हत्या के बाद लगातार कई नई जानकारी सामने आ रही है। हत्या के मुख्य आरोपी अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर जब पुलिस राँची लेकर आई तो उसने कई नई जानकारी दी। हालांकि अभी तक उसने यह नहीं बताया कि हत्या में प्रयुक्त हथियार कहां है। अभिषेक सिंह उर्फ विक्की ने पुलिस को बताया की संदीप प्रमाणिक को गोली मारने और बार में बाहर से फायरिंग करने के बाद वह पुलिस को देखकर तेज रफ्तार में धुर्वा की ओर भागा। अरगोड़ा थाना की गश्ती पुलिस ने उसका कुछ दूर तक पीछा किया, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई। धुर्वा की ओर भागने के क्रम में उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट धुर्वा गोलचककर के पास हो गया। इसके बाद उसने अपने पिता औऱ अपने साथियों को फोन कर कहा वह कोई दूसरी गाड़ी लेकर आए, उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट का हो गया। इसके बाद उसके पिता दूसरी गाड़ी लेकर आए। जिससे वह पहले घर गया। फिर पत्नी का मोबाइल लेकर उसी गाड़ी से राँची छोड़ निकल गया। राँची पुलिस ने जब उसके मोबाइल को लोकेशन ट्रेस करना शुरू किया तो पता चला कि वह रामगढ़ की ओर जा रहा है। पुलिस ने ओरमाझी टोल के पास सबसे पहले उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही निकल गया। इसके बाद पुलिस ने हजारीबाग में भी उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह पुलिस के पहुंचने से पहले वहां से भी निकल गया। अभिषेक गया की ओर भाग रहा था।

चौपारण में पुलिस की बैरिकेडिंग देख गाड़ी छोड़ वहां पैदल जंगल में भागा

अभिषेक अपनी गाड़ी से जा ही रहा था कि उसने चौपारण के पास देखा कि पुलिस बैरिकेडिंग लगा एक एक गाड़ी की तलाशी ले रही है। जब उसने देखा कि अब वहां से निकलना मुश्किल है तो उसने गाड़ी सड़क किनारे लगाया और पैदल जंगल में घुस गया। वहां से छह किमी तक वह पैदल आगे बढ़ता गया। फिर उसने एक ट्रक पकड़ा।फिर ट्रक से उतरकर बस पर बैठा उससे वह ढोभी तक गया। फिर वहां से उसने अपने रिश्तेदार को फोन किया और उसे गाड़ी लेकर आने के लिए कहा। उसका साला वहां आया तो उसके साथ वह गया की ओर जा रहा था, लेकिन राँची पुलिस की सूचना पर अलीपुर के पास पुलिस ने चेकनाका लगा उसकी गाड़ी को ट्रेस कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

राँची पुलिस आरोपी अभिषेक के पीछे साये की तरह चल रहे थे।इस बात की जानकारी आरोपी को लग गया था।लेकिन उसके फोन से हर पल की जानकारी राँची पुलिस को मिल रही थी।राँची पुलिस की टीम फिल्मी अंदाज में आखिर कार आरोपी को दबोचने में कामयाब हो गया।

इधर मंगलवार को मृतक सन्दीप की बहन और उसके ममेरे भाई सहित चार लोग राँची पहुँचे।पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव उन्हें सौंप दिया।एम्बुलेंस से शव लेकर कोलकाता चले गए।बहन ने राँची पुलिस से एक निवेदन की।कहा जिसने उसके निर्दोष भाई की हत्या की है।उसे जरूर सजा दिलवा दें।उन्होंने और कुछ भी बोलने से इनकार कर दी।चुटिया थाना में कुछ देर पुलिस से जानकारी ली गई ।उसके बाद चली गई।

बता दें बार में हत्या और मारपीट के चुटिया थाना में दो प्राथमिकी दर्ज हुई है।एक बार के मैनेजर दूसरा अभिषेक का दोस्त ने कराया है।

बार में बवाल फिर मर्डर:बार संचालक सहित 14 को राँची पुलिस ने भेजा जेल..