Ranchi:अनियंत्रित होकर बस पलटी,खलासी की मौत, कई यात्री घायल…..

राँची।जिले में ठाकुरगांव थाना क्षेत्र में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई।इस दुर्घटना में बस के खलासी की मौत हो गई।बस में सवार कई यात्री भी घायल हो गए हैं।दुर्घटना बुधवार की सुबह-सुबह बुढ़मू प्रखंड में हुई।बताया गया है कि ठाकुरगांव थाना क्षेत्र में सवारी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। मृतक विनोद महतो बुढ़मू थाना क्षेत्र के बेतांगी का रहने वाला था। वह उसी बस का खलासी था।

बताया गया है कि बुढ़मू के बेतांगी से सवारी लेकर बस राँची की ओर जा रही थी।बस (जेएच 01पी 7243) कोराबार गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें बस के खलासी विनोद महतो की मौत हो गई और कम से कम 4 यात्री भी घायल हो गए।घायल यात्रियों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल विनोद महतो को रिम्स भेज दिया गया। रिम्स ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, यह बस रोजाना बेतांगी से चैनगड़ा, सालहन, कोराबार होते हुए राँची जाती थी।बताया जा रहा है कि राँची जाकर मजदूरी करने वाले अधिकतर लोग इसी बस से जाते थे।दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।घायल मजदूरों के नाम का पता नहीं चल पाया है।