Ranchi:मुर्शिदाबाद से काम करने आए एक युवक ने महिला को प्रेमजाल में फंसाया…..महिला का अश्लील वीडियो परिजनों को भेजा…आरोपी फरार…

 

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के चटकपुर गांव में लव जेहाद का मामला सामने आया है, मामले को लेकर परिजन और स्थानीय ग्रामीण गुरूवार को उग्र हो गए मामले की जानकारी मिलते ही नामकुम पुलिस रेस हुई और आरोपी के ठेकेदार जहांगीर को मौके से उठाकर थाने ले आयी। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मुर्शिदाबाद से ठेकेदार के साथ चटकपुर गांव में मजदूरी करने आया आसिफ नामक युवक गांव की ही एक विधवा महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाया और पिछले कई महीनों से उसका यौन शोसण कर रहा था। मामले की जानकारी परिजनो को तब मिली जब आरोपी युवक ने महिला को बरगला कर अपने साथ कोलकाता ले गया और बनाए गए अश्लील विडियों को उसकी बेटी के मोबाईल पर भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि सोमवार को महिला अपने मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी।उसके कुछ देर बाद ही आरोपी भी अपना सामान लेकर चला गया। परिजन जब महिला के मायके फोनकर उसकी जानकारी ली तो पता चला की वह मायके गयी ही नही है, उसके बाद उसके मोबाईल पर फोन करने पर आरोपी आसिफ फोन उठाने लगा और उसने महिला से सम्बंध होने की सारी बातें परिजनो को बतायी और अश्लील वीडियो महिला के बेटी को भेज दिया।उसके बाद ग्रामीणों को जानकारी दी गई।

वहीं बुधवार शाम महिला अकेली अपने गांव अचानक पहुंची तो उसकी पांचों बेटिया उसके खिलाफ हो गयी और माँ को घर से निकालने की जीद पर अड़ गयी। उसके बाद गुरुवार सुबह को गांव में पंचायत बैठी तो पांचो बेटीयों ने दादा दादी के साथ रहने और माँ को घर से बाहर करने की जीद ठान ली। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक के ठेकेदार को मौके पर बुलाया गया और बच्चों के लालन पालन हेतू अर्थ दण्ड लगाया गया। इसी दौरान किसी ने मामले की जानकारी नामकुम पुलिस को दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ठेकेदार जहांगीर को मौके से उठाकर थाने ले आयी।बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक सप्ताह में आरोपी को पकड़कर लाने का जिम्मा जहांगीर को देकर छोड़ा है।पुलिस आगे की जांच में जुटी है।