रामगढ़:ट्रक और बाइक की भिड़ंत,माँ-बेटी की मौत, दामाद गंभीर रूप से घायल…

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के छत्तरमांडू स्थित व्यवहार न्यायालय के समीप एनएच-23 पर ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें बाइक सवार माँ बेटी की मौत हो गई और मृतक महिला का दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स रेफर कर दिया गया है। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार रजरप्पा कडराडी से चुरचू जुमरी बेलगड्डा बाइक पर सवार होकर पति-पत्नी और सास जा रहे थे।इसी दौरान छत्तरमांडू स्थित व्यवहार न्यायालय के समीप एनएच-23 धर्मकांटा के पास ट्रक ने बाइक सवार तीनों को बुरी तरह अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें सास मूर्ति टुडू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी सूरजमुनि सोरेन दामाद सोनाराम मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोग और पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।दोनों घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गए, जहां इलाज के दौरान बेटी सूरजमनि सोरेन की मौत हो गई।गंभीर रूप से घायल सोनाराम मुर्मू को बेहतर इलाज के लिए राँची रिम्स रेफर कर दिया गया।

घटना स्थल पर पहुंचे रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी। मौके पर पेट्रोलिंग पुलिस को भेजा गया था। उन्होंने खुद मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को कब्जे में लेकर हटाया।घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई थी, जबकि एक महिला की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई।दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है।पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।