दूध के वाहन में शराब की तस्करी,पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

 

चतरा।झारखण्ड में दूध के वाहन में शराब तस्करी का मामला सामने आया है।इस सिलसिले में 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।दोनों की गिरफ्तारी चतरा और राँची के सीमावर्ती इलाके से हुई है। पिपरवार पुलिस ने सोमवार (24 जून) की शाम को 1.05 लाख रुपए मूल्य की शराब बरामद की है। वाहन चतरा से राँची की ओर आ रही थी।तभी सपही नदी पर बने झूला पुल के पास से वाहन के चालक और एक अन्य व्यक्ति को पकड़ा।पिपरवार पुलिस ने वाहन की तलाशी ली, तो उसमें से विदेशी शराब और बीयर की बोतलें मिलीं।पुलिस ने बताया है कि इस वाहन से 24 पेटी विदेशी शराब और 20 पेटी बीयर की बोतलें मिलीं।बीयर की बोतलें अलग-अलग कंपनियों की हैं. इसका मूल्य 1.05 लाख रुपए बताया गया है। ये लोग चतरा से राँची की ओर जा रहे थे।

दूध के वाहन में शराब ले जा रहे 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इसमें एक वाहन का चालक मुकेश कुमार है,जिसकी उम्र करीब 50 वर्ष है।वह राजधानी राँची के अरगोड़ा का रहने वाला है।गिरफ्तार किए गए दूसरे व्यक्ति का नाम संतोष सिंह है।वह चतरा जिले के हंटरंगज का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि वाहन के चालक ने बताया है कि वह पहले भी इस तरह से शराब की तस्करी करता रहा है।उसने चतरा जिले के पिपरवार में ही शराब और बीयर एक दुकान से खरीदी थी। दुकान के एक कर्मचारी ने बताया कि ड्राइवर ने उधार में शराब खरीदी थी