पलामू: टेलर ने बाइक सवार को कुचला,युवक की मौके पर मौत…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र के एनएच फोरलेन पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है।घटना की सूचना मिलने के बाद छत्तरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृत युवक की पहचान छत्तरपुर थाना क्षेत्र के मसिहानी गांव निवासी 40 वर्षीय बिजेंद्र उरांव के रूप में हुई है।घटना सुबह करीब 9:30 बजे की बताई जा रही है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं युवक की मौत के बाद गांव में मातम छा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ से औरंगाबाद जा रहा राखड़ लोड टेलर छत्तरपुर एनएचआई फोरलेन की ओर जा रहा था। इसी दौरान हाई स्कूल के पास टेलर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बेलगाम ट्रेलर बाइक सवार को रौंदकर कुछ दूर जाकर पलट गया।घटना के बाद टेलर चालक मौके से फरार हो गया।


वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद छत्तरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर को जेसीबी मशीन से सड़क से हटाया गया। वहीं मामले में छत्तरपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन ने बताया कि मसीहानी निवासी बिजेंद्र उरांव (40) नामक शख्स की टेलर से कुचलकर मौत हो गई है।पुलिस ने टेलर को जब्त कर लिया है। फिलहाल, युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस आगे की कर्रवाई में जुट गई है।