दारोगा अनुपम के मर्डर पर बोले डीजीपी-छोटे भाई को मारा गया है,किसी भी कीमत पर बक्शे नहीं जाएंगे अपराधी,पुलिस पदाधिकारियों को चेतावनी दी….

 

राँची।राजधानी राँची में स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की हत्या के बाद पुलिसकर्मियों में खासा आक्रोश है।झारखण्ड के डीजीपी अनुराग गुप्ता खुद पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं।डीजीपी ने आज सुबह रिम्स में मृतक दरोगा अनुपम के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि हत्यारों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

झारखण्ड पुलिस के स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की हत्या में शामिल किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।-डीजीपी

रिम्स में अनुपम के परिजनों से मुलाकात के बाद डीजीपी अनुराग गुप्ता काफी भावुक नजर आए, डीजीपी अनुराग गुप्ता ने कहा कि अनुपम छोटे भाई की तरह था, उसके हत्यारों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।रिम्स से निकलने के बाद पत्रकारों ने डीजीपी अनुराग गुप्ता से अनुपम हत्याकांड को लेकर सवाल पूछा।जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमलोग इसकी पूरी जांच करवा रहे हैं।जो लोग इसमें संलिप्त हैं।उन लोगों पर कार्रवाई करेंगे।हमारा अपना छोटा भाई को मारा गया है, इसलिए दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। इसके अलावा हम पुलिस की वर्किंग स्टाइल को सुधारने का प्रयास करेंगे। अगर हमारी तरफ से भी कोई कमी है तो उसे भी हम देखेंगे। हमें पुलिस को लेकर कई शिकायतें मिलती रहती हैं।अभी मैं पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहा हूं।जिसमें सख्त हिदायत दी जाएगी।अभी ही मैं सभी अधिकारियों को चेतावनी दे रहा हूं कि राँची में रहना है तो अपनी वर्किंग स्टाइल सुधारें।

डीजीपी ने झारखण्ड के विभिन्न जिलों के थानों में तैनात पुलिस अधिकारियों और कर्मियों को चेतावनी देते हुए साफ कर दिया है कि जो लोग ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हैं, उन्हें थाने में रहने का कोई अधिकार नहीं है।थानों में तैनात सभी पुलिसकर्मी अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं, नहीं तो उन्हें किसी भी थाने में रहने नहीं दिया जाएगा।

डीजीपी अनुराग गुप्ता ने कहा कि वे सभी थाना प्रभारियों और राँची पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं, बैठक में आवश्यक निर्देश दिए जाएंगे, ताकि विधि व्यवस्था की स्थिति को बेहतर बनाया जा सके।राँची एसएसपी कार्यालय में डीजीपी की बैठक से पहले सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप को श्रद्धांजलि दी गई।