राजधानी राँची में फिर मर्डर:हाई सिक्योरिटी जोन मोरहाबादी में युवक की चाकू से काटकर हत्या… आपसी विवाद के बाद हुई थी मारपीट,आरोपी गिरफ्तार…

 

राँची।राजधानी राँची के मोराबादी मैदान में एक पूर्व अपराधी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है। रजिस्ट्री ऑफिस के पास हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।लालपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लगी हुई है।

मोराबादी मैदान स्थित रजिस्ट्री ऑफिस के सामने पूर्व अपराधी राजू ठाकुर उर्फ कतरनी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर सूरज गिरी नाम की एक युवक से राजू ठाकुर की जमकर मारपीट हुई जिसके बाद नेपाली ने चापड़ से राजू ठाकुर के गले पर वार कर दिया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल राजू ठाकुर को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर लालपुर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि चाउमीन दुकान पर राजू ठाकुर का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।उसी क्रम में राजू पर चापड़ से हमला किया गया।

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही लालपुर पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और फरार होने की कोशिश कर रहे नेपाली थापा को गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में नेपाली ने बताया है कि उसका राजू ठाकुर के साथ पुराना विवाद चल रहा था इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

मोरहाबादी मैदान में आपसी रंजिश में मारा गया राजू ठाकुर एक शातिर अपराधी रहा है।कई बार वह जेल जा चुका है उसके खिलाफ थाना हाजिरी का प्रस्ताव भी दिया गया था।

इधर राँची पुलिस ने रात 9 बजे प्रेस विज्ञप्ति जारी किया…

प्रेस विज्ञप्ति
आज दिनांक 13/07/24 को लालपुर थाना के मोराबादी रजिस्ट्री ऑफिस के पास सूरज गिरी के चाउमीन दुकान में आपसी विवाद में सूरज गिरी के द्वारा राजू ठाकुर ऊर्फ काटरनी पिता कार्तिक ठाकुर साकिन मंडाटांड थाना बरियातू को छुरा से गर्दन पर वार किया गया जिससे वह जख्मी हो गया । इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई । अभियुक्त सूरज गिरी पिता हरी बहादुर गिरी हातमा थाना लालपुर को गिरफ्तार किया जा चुका है ।दोनो दोस्त थे । साथ साथ रहते थे । किसी बात के विवाद में यह घटना घटित हुई है । मृतक आपराधिक प्रवृति का था । जो जेल भी गया था ।