प्रवर्तन निदेशालय के समन पर बोले मंत्री आलमगीर आलम, समय पर देंगे जवाब…

पाकुड़ ।ईडी के समन पर राज्य के मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि झारखण्ड प्रदेश ही नहीं बल्कि हमारे क्षेत्र की जनता और गैर-कांग्रेसी दल के लोग भी मेरे चरित्र से वाकिफ हैं। मेरे पीएस और उनके नौकर के यहां ईडी की छापेमारी में करोड़ों रुपये मिले हैं। मेरा विभाग रहने के कारण स्वाभाविक है कि ईडी मुझे भी पूछताछ के लिए तलब करेगी और ऐसा ही किया गया है। हमें दो दिन का समय मिला है और इस दौरान आवश्यक कागजात तैयार करेंगे और तभी ईडी के समन का जवाब भी दिया जाएगा और ईडी कार्यालय भी पहुंचेंगे। ये बातें पाकुड़ में कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कही हैं।

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि हमारी छवि को खराब करने के लिए कुछ लोग अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं।उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास विभाग का मंत्री होने के नाते ईडी द्वारा की गयी छापेमारी के आलोक में हमें समन किया है। मंत्री ने कहा कि ईडी द्वारा जारी किये गये समन में काफी कम समय दिया गया है।इसलिए कागजात के साथ जवाब बनाने के बाद ही वे अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर पाएंगे।

मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि झारखण्ड में पहले चरण में चार सीटों पर होने वाले चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी मंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में राजमहल सीट पर महागठबंधन प्रत्याशी विजय हांसदा की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुटता के साथ काम करने का निर्देश दिया मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि राजमहल क्षेत्र के लोगों ने बीते दो बार विजय हांसदा को जीत दिलायी है और इस बार भी इस सीट पर महागठबंधन जीतेगा।