लोहरदगा:लापता सर्राफा व्यवसायी का शव गन्ने के खेत में मिट्टी में दफन मिला, दोस्तों ने की हत्या,राँची से दो धराया,जांच में जुटी है पुलिस….

 

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा से दो दिन से लापता युवा सर्राफा व्यवसायी का शव मिट्टी में दबा गन्ने के खेत से बरामद किया गया है।पुलिस ने गुरुवार की देर शाम यहां से युवा सर्राफा व्यवसायी की स्कूटी भी बरामद की थी।तभी से यह आशंका जताई जा रही थी कि सर्राफा व्यवसायी की हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।उनसे पूछताछ की जा रही है।व्यवसायी की हत्या जेवरात के लिए की गई है। पुलिस ने हत्यारों के पास से लूटे गए जेवरात बरामद कर लिए हैं। डीएसपी समीर तिर्की ने कहा है कि अभी पूछताछ जारी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

लोहरदगा के सदर थाना क्षेत्र के ईंटा गांव स्थित गन्ने के खेत से पुलिस ने मिट्टी में दबा युवा सर्राफा व्यवसायी संदीप सोनी का शव बरामद किया है।डीएसपी समीर तिर्की, लोहरदगा और सेन्हा थाना पुलिस की मौजूदगी में शव बरामद किया गया। मूल रूप से सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही गांव निवासी नंदलाल सोनी का पुत्र संदीप सोनी वर्तमान में लोहरदगा शहरी क्षेत्र में रेलवे साइडिंग के पास रहता था।

परिजनों ने बताया कि संदीप स्कूटी से गांव-गांव घूमकर सोने-चांदी के जेवरात बेचता था। बुधवार की सुबह से ही संदीप लापता था। परिजन उसकी काफी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। इसी बीच गुरुवार की देर शाम पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के ईंटा गांव स्थित एक गन्ने के खेत से मिट्टी में दबा संदीप का स्कूटी बरामद किया।इसके बाद यह शक पुख्ता हो गया कि संदीप की हत्या की गई है रात होने के कारण पुलिस ने ज्यादा तलाश नहीं की।

अगले दिन यानी आज शुक्रवार की सुबह से ही पुलिस की टीम शव की तलाश में जुट गई सुबह से ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और संदीप के परिजन ईंटा गांव स्थित गन्ने के खेत में पहुंच गए जहां पुलिस ने मिट्टी में दबा संदीप का शव बरामद कर लिया।डीएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गुरुवार की रात राँची से संदीप के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने ही संदीप की हत्या की है।