लातेहार:युवक की पीट-पीटकर हत्या,नग्न अवस्था में मिला शव,पुलिस जांच में जुटी है…. 

लातेहार।झारखण्ड लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकनी गांव के निकट पुलिया के नीचे एक युवक का नग्न शव संदिग्ध अवस्था में बरामद हुआ। मृतक की पहचान चंदवा निवासी मोहम्मद आबिद उर्फ मोहम्मद वकील के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक के शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या पीट-पीटकर की गई है।हालांकि पुलिस इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल,चंदवा निवासी मोहम्मद आबिद उर्फ मोहम्मद वकील ट्रक में खलासी का काम करता था। बुधवार की शाम वह ट्रक चालक के साथ कोयला लोड करने सिकनी कोलियरी आया था।इसी बीच गुरुवार को कुछ लोगों ने आबिद के शव को नग्न अवस्था में एक पुलिया के नीचे पड़ा हुआ देखा।इसके बाद वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गए।लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी।इसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गयी। कुछ लोगों द्वारा आबिद की पहचान करने के बाद इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि आबिद अंसारी का शव पत्थर के नीचे पड़ा हुआ है।उसके शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान भी बने हुए थे।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लातेहार सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इधर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आबिद अंसारी की हत्या की गई।मृतक के बड़े भाई साजिद अंसारी ने बताया कि बुधवार की शाम को वह घर से निकला था।परन्तु गुरुवार की सुबह उन्हें जानकारी मिली कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है।साजिद अंसारी ने आरोप लगाया कि मृतक के शरीर पर गहरी चोट के निशान है, जिससे स्पष्ट हो रहा है कि पीट-पीट कर उसकी हत्या की गई है और बाद में शव को पुलिया के नीचे फेंक दिया गया है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग किया है कि मामले की जांच कर जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार किया जाए।वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।चंदवा पुलिस इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।