जामताड़ा:खटाल संचालक सह दूध कारोबारी की खटाल में ही गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस…

 

जामताड़ा।झारखण्ड में जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने रविवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक रात में सोया हुआ था। इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मारकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दी।मृत युवक की पहचान बिहार राज्य के जमुई जिला निवासी नंद यादव के रूप में की गई है।वह मिहिजाम में खटाल चलाता था और दूध का कारोबार करता था। घटना की रात वह खटाल में ही खटिया पर सो रहा था।इसी दौरान देर रात अज्ञात अपराधियों नें गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

वहीं सोमवार सुबह जब घर वाले उसे उठाने के लिए घर से बाहर निकले तो खटाल में खटिया पर नंद यादव को खून से लथपथ पाया।तत्पश्चात परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जामताड़ा भेज दिया और शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस ने परिजनों का बयान भी लिया है।

वहीं हत्या के पीछे का कारण अब तक नहीं पता चल सका है। न ही जांच के दौरान पुलिस को कोई सुराग ही हाथ लगा है। वहीं हत्या के बाद मिहिजाम पुलिस की कार्यशैली की सवाल उठने लगे हैं। बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व ही एक युवक की चाकू की गोदकर हत्या कर दी गई थी। चाकूबाजी के मामले का पुलिस अब तक खुलासा भी नहीं कर सकी थी कि रविवार को दूसरी हत्या हो गई।