बाइक से ड्यूटी जाने के दौरान कार से टक्कर,आईआरबी जवान की मौत…

 

खूंटी।झारखण्ड के खूंटी जिला के जरियागढ़ में कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।मृतक की पहचान ओस्कर हेमरोम (36 वर्ष, पिता बेंजामिन हेंमरोम) बारकुली राय टोली तोरपा के रूप में की गई है।यह घटना कर्रा तोरपा मुख्य पथ के बाला डुमारी गांव के पास हुई। वहीं, मृतक आईआरबी के जवान थे जो धुर्वा राँची में कार्यरत थे। घटना की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।इसके बाद जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, ओस्कर हेमरोम बारकुली राय टोली अपने घर से अपनी मोटरसाइकिल (JH 01 BK 5738) से राँची जा रहे थे। इसी दौरान बाला डुमारी गांव के पास जवान ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया और राँची से तोरपा की ओर जा रही एक कार से टकरा गयी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जरियागढ़ थाना को घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेज दिया।घटना को लेकर तोरपा सर्किल इंस्पेक्टर अशोक सिंह ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी।सूचना पर थाना प्रभारी दल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि मृतक आईआरबी का जवान था।उन्होंने बताया कि बाइक और कार को जब्त कर लिया गया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी गई है।