दारोगा अनुपम हत्याकांड:प्राथमिकी में अनुपम की भाभी का गंभीर आरोप, पार्टी के दौरान किसी दोस्त के साथ अनबन में मारी गई गोली या फिर विभागीय वजह से हुई घटना,आठ दिन बाद भी हत्यारे को पुलिस नहीं पकड़ पाई है…

राँची।जिले के कांके रिंग रोड में संग्रामपुर के पास दारोगा अनुपम कच्छप की दो अगस्त की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी राँची पुलिस के हाथ खाली है। वहीं अनुपम की भाभी रोमा तिर्की ने जो हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है उसमें गंभीर आरोप लगाए है। दर्ज प्राथमिकी में रोमा तिर्की ने आरोप लगाया है कि अनुपम की हत्या पार्टी मनाने के दौरान ही किसी दोस्त के साथ हुए अनबन की वजह से हुई होगी। यह भी आरोप है कि या फिर विभागीय कोई अन्य वजह के कारण ही यह घटना हुई है। अनुपम की भाभी के द्वारा लगाए गए आरोप के बाद पुलिस ने घटना वाले दिन पार्टी में शामिल अनुपम के दोस्तो से तो पूछताछ की। लेकिन किसी नतीजे पर पुलिस नहीं पहुंच सकी है।

पार्टी के बाद कार से आगे आगे चल रहे थे दोस्त, बाइक से पीछे थे अनुपम

अनुपम की भाभी रोमा तिर्की ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि उसके दोस्तो ने उन्हें बताया कि अनुपम घटना वाले दिन अपने दोस्त पवन सुदीप टोप्पो अन्य के साथ बर्थडे मनाने के लिए गए थे। रात में पार्टी मनाने के बाद सभी दोस्त एक साथ निकले। पवन सुदीप टोप्पो कार से अन्य साथियों के साथ आगे चल रहा था। उसके पीछे बाइक से अनुपम कच्छप थे। जब कार से आगे सभी दोस्त चल रहे थे तब उन लोगो ने पवन को पीछे मूड़ कर क्यों नहीं देखा। अनुपम को जिसने गोली मारी उसने चार गोली उसे मारा। लेकिन कार से आगे चल रहे दोस्तो को गोली की आवाज तक नहीं सुनाई थी। अनुपम को छाती में तीन गोली लगी थी। उसने हथियार पकड़ने की कोशिश भी की थी, इसलिए उसके बाएं हथेली में भी गोली लगी थी।

पार्टी के बाद पवन के घर में रूकने वाला था अनुपम

अनुपम घटना वाले दिन पार्टी के बाद अपने मित्र सब इंस्पेक्टर पवन सुदीप टोप्पो के कांके स्थित घर पर रूकने वाला था। यह पहले से ही प्लानिंग थी। क्योंकि उस रात अनुपम के घर में बारिश का पानी घुस गया था। जब पवन अपने अन्य दोस्तो को उनके घर छोड़ने के बाद अपने घर पहुंचा और पीछे अनुपम कच्छप नहीं पहुंचा तब वह उसे ढूंढना शुरू किया। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया। लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। इसके बाद पुलिस की मदद ली गई और उसके मोबाइल का लोकेशन निकाला गया। फिर पवन व अन्य घटना स्थल पर पहुंचे जहां अनुपम का शव पड़ा हुआ था।