झारखण्ड में होटल/बार में शराब पीने को लेकर एक महीने के अंदर दो बड़ी घटना,तीन लोगों की हत्या,कोडरमा में बिहार से शराब पीने आए युवकों ने की होटल में दो लोगों की गोली मारकर हत्या…

 

कोडरमा।झारखण्ड में होटल में शराब पीने के बाद हुए विवाद में दो घटनाओं में तीन लोगों हत्या की गई।बता दें झारखण्ड की राजधानी राँची में बीते 26 मई को बार में शराब पीने के बाद हुए विवाद में डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या की गई थी।इस घटना के ठीक करीब एक महीने बाद फिर उसी तरह होटल में दो लोगों की हत्या की गई है।पहले राँची अब कोडरमा जिले के बागीटांड़ में होटल में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में गोलीबारी की गई।युवकों ने होटल मालिक और एक स्टाफ को गोली मार दी।जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।वारदात को बिहार से आए युवकों ने अंजाम दिया है। घटना के बाद सभी युवक फरार हो गए।पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच की, वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राँची-पटना मुख्य मार्ग देर रात तक जाम कर दिया।

दरअसल, बिहार के कुछ युवक शराब पीने के लिए कोडरमा के बागीटांड़ स्थित एक होटल में आए थे।शराब पीने के दौरान होटल मालिक और शराब पी रहे युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद शराब पी रहे युवक होटल से चले गए।ठीक दो घंटे बाद वे सभी युवक फिर से होटल पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी उन्होंने होटल मालिक और एक होटल स्टाफ को गोली मारकर वहीं ढेर कर दिया।चार से पांच की संख्या में आए युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है।घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए। भागने के दौरान युवकों ने अपनी गाड़ी घटनास्थल से 15 किलोमीटर दूर सड़क किनारे खड़ी कर दी और जंगल के रास्ते भाग गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शराब के नशे में धुत युवकों ने 5 से 6 राउंड फायरिंग की जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।फिलहाल कोडरमा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले युवकों की गाड़ी भी डिबोर घाटी से बरामद कर ली है।घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है, स्थानीय लोगों ने राँची-पटना मुख्य मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया है।

क्या है मामला:जानकारी के अनुसार, बिहार से कुछ लोग एक कार से शाम को मोटल में आये और खाना खा कर शराब पी। इसके बाद बिल पेमेंट को लेकर मोटल मैनेजर मो नसीम के साथ झगड़ा हुआ. मोटल मैनेजर ने इनलोगों की पिटाई कर दी।इसके बाद बिहार से आये लोग वहां से भाग गये।फिर रात 8:30 बजे वे लोग उसी कार से मोटल में पहुंचे। इसके बाद वे लोग नसीम व राजन पर अंधाधुंध गोली चलाने लगे। मो नसीम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं मो राजन गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने से वहां खाना खा रहे ग्राहकों में अफरातफरी मच गयी।घटना की सूचना मिलते ही थानेदार सुजीत कुमार वहां पहुंचे और घायल राजन को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बागीटांड़ में लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी और गुस्साये लोगों ने सड़क जाम कर दी।

कोडरमा में अपराधियों ने होटल में दो लोगों को मारी गोली…