घरेलू झगड़े में बेटे ने माँ समेत तीन को मारी गोली,घायलों में माँ के अलावे भाई और भाई की पत्नी शामिल है…

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला के बिरनी थाना क्षेत्र में घरेलू झगड़े को लेकर पुत्र ने अपनी माँ, भाई समेत तीन लोगों को गोली मार दी है। घटना के बाद तीनों को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।घटना के बाद आरोपी फरार है।ये घटना गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र अंतर्गत भरकट्टा ओपी के पिपराडीह गांव की है। जहां पारिवारिक विवाद में पुत्र ने अपनी माँ, भाई और भाई की पत्नी को गोली मार दी है। घटना में मोसोमात सोमरी (पति स्व. पोखन महतो), मुंशी यादव (पिता स्व. पोखन महतो) और मुंशी की पत्नी शामिल है।घटना को अंजाम देने का आरोप रीतलाल यादव पर है, जो घटना के बाद से है। जबकि घायल का इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार रीतलाल का घर के सदस्यों के साथ विवाद चल रहा है।इस विवाद में कई दफा पारिवारिक झगड़ा हो चुका है।इस बार भी आपस में झगड़ा शुरू हुआ तो बात बढ़ गई। बात बढ़ने के बाद रीतलाल ने पिस्टल से फायरिंग कर दी, उसने तीन गोली सोमरी (माँ) को मारी। सोमरी की पीठ में दो गोली और हाथ में एक गोली लगी। जबकि मुंशी और मुंशी की पत्नी को एक-एक गोली लगी है। स्थानीय मुखिया सहदेव यादव ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि गोली लगने की जानकारी पर पुलिस पहुंची है और घायलों को इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है।

इधर बताया गया कि जिस व्यक्ति पर गोली मारने का आरोप है, वह पूर्व में नक्सली संगठन से जुड़ा था। नक्सली कांड में वह जेल भी जा चुका है।मौके पर बिरनी थाना प्रभारी आकाश भारद्वाज और भरकट्टा ओपी प्रभारी प्रभात रंजन पहुँचकर मामले की छानबीन की है। बताया कि पारिवारिक विवाद में गोली चली है। पुत्र ने ही गोली चलाई है।घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।वहीं जिस व्यक्ति पर गोली चलाने का आरोप है उसकी खोज की जा रही है।