कल झारखण्ड की राजधानी राँची आएंगे गृहमंत्री अमित शाह,प्रभात तारा मैदान में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे संवाद…

 

राँची।देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 जुलाई को यानी कि कल शनिवार झारखण्ड की राजधानी राँची पहुंचेंगे। कल दोपहर करीब 1.30 बजे राजधानी में उनका आगमन होगा। इस दौरान झारखण्ड में आगामी विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। गृहमंत्री भाजपा की विस्तृत कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान जायेंगे।

इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह भाजपा के 25 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। कार्यक्रम से पहले गृहमंत्री झारखण्ड से चुनाव जीतनेवाले सांसदों का अभिनंदन करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जोश भरेंगे। गृहमंत्री इस दौरान लगभग छह घंटे तक राजधानी राँची में रहेंगे और फिर इसके बाद वे पुणे के लिए रवाना हो जायेंगे।

इधर भाजपा कई वरीय नेता शुक्रवार को कार्यक्रम स्थल पर पहुँचकर कल की तैयारी के सम्बंध में बैठक की है।वहीं कार्यक्रम बाहर से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए खाने पीने की व्यवस्था की गई है।जिसकी तैयारी आज से ही शुरू हो गई है।

इधर राँची के ट्रैफिक पुलिस ने रूट चार्ट जारी किया है।