राँची के चुटिया में गृहमंत्री अमित शाह ने किया रोड शो,उमड़ा जनसैलाब…

राँची।राजधानी राँची के चुटिया में गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो के दौरान सड़क पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी।अमित शाह ने ओपन जीप में चढ़ कर रोड शो किया।जीप के आगे भीड़ चल रही है। इस दौरान उनके आसपास 3 लेयर सिक्योरिटी है।अमित शाह के रोड शो में सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा है। इस दौरान सुर‍क्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो चुटिया के इंदिरा गांधी चौक से लेकर सरस्वती शिशु विद्या मंदिर चौक तक चला।यह पूरा इलाका करीब 1.5 किलोमीटर का है।

रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़ का अमित शाह ने अभिवादन स्वीकार किया।अमित शाह का रोड शो में ओपन जीप पर बीजेपी प्रत्याशी संजय सेठ के साथ सवार हुए थे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक कलाकारों के नृत्य से गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया।पूरे रास्ते में पारंपरिक संगीत के साथ कलाकार झूमते नजर आए।इस दौरान कलाकारों ने नृत्य-गीत से समा बांधा।नृत्य को देखने के लिए भी लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला।

अमित शाह के रोड शो के दौरान काफिले के आगे कलाकार नाचते-गाते चल रहे थे।सुरक्षा कारणों से सड़क के दोनों ओर बैरिकिडिंग की गई थी। चुटिया में सड़कों के किनारे न सिर्फ बीजेपी के झंडे लगाए गए, बल्कि अन्य साज-सज्जे भी किए गए थे।वहीं राम दरबार सजा और गंगा आरती की गई।गंगा आरती करने के लिए बनारस से पुरोहित बुलाए गए हैं।

बता दें कि अमित शाह के रोड शो से 1 घंट पहले ही नामकुम-चुटिया रोड की ट्रैफिक रोक दी गयी थी।इस दौरान नामकुम पुराना थाना, लोआडीह,सामलौंग होकर चुटिया आने-जानेवाले और कांटाटोली की ओर से चुटिया जानेवाले वाहनों को भी रोक दिया गया था। गृह मंत्री एयरपोर्ट से हिनू होते हुए हरमू बाइपास रोड से अरगोड़ा चौक, कडरू होते हुए रेडिशन ब्लू होटल के बाद बहुबाजार होते हुए चुटिया के इंदिरा गांधी चौक थे। शाम 5:45 बजे उनका रोड शो शुरू हुआ।