मेला देखने पहुँचे थे इसी बीच सड़क पर अचानक धू-धूकर जलने लगी कार,कार सवार सभी सुरक्षित,कार जलकर राख…

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में बरकाकाना ओपी क्षेत्र के रामगढ़ पतरातू मुख्य मार्ग पर जोड़ा तालाब के पास एक कार में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हालांकि गाड़ी में सवार पांच लोग किसी तरह कार से निकलने में कामयाब रहे, जिसके कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

दरअसल, रामगढ़ से बरकाकाना सड़क पर घुटूवा मेला को लेकर ट्रैफिक काफी बढ़ गई थी। सैकड़ों वाहन में सवार होकर यात्री रामगढ़ की ओर से घुटुवा मेला घूमने जा रहे थे कि इसी दौरान बरकाकाना जोड़ा तालाब के पास एक कार से धुआं निकलने लगा।कार सवार पांचों लोगों ने सूझबूझ दिखाई और आनन फानन में किसी तरह कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। इतने ही देर में धुआं आग का रूप ले चुका था और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। धू धू कर जलती गाड़ी में रह रह का जोरदार आवाज हो रही थीम

कार में सवार लोगों ने बताया कि वह रामगढ़ के परसोतिया से घुटुवा मेला घूमने जा रहे थे। इसी दौरान बरकाकाना जोड़ा तालाब के पास पहुंचे तो अचानक कार के अगले हिस्से से धुआं उठने लगा।जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और देखते ही देखते पूरी कार में आग फैल गई।जिससे गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई. गाड़ी में पांच लोग सवार थे।

कार चला रहे नरेंद्र कुमार ने बताया कि कार में आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, लेकिन करीब एक घंटा बाद फायर बिग्रेड की टीम पहुंची, जिससे कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। यदि फायर ब्रिगेड की पुलिस एस्कॉर्ट कर लाती तो शायद गाड़ी जलने से बच जाता।