अंतिम संस्कार के बाद जिंदा लौटी लड़की…..प्रेम प्रसंग से नाराज भाइयों ने की नाबालिग बहन की हत्या…सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की तरह है घटना….पढ़ें पूरी खबर…

 

पलामू में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है,ये पूरा मामला किसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की तरह है,जिसमें नाबालिग लड़की के प्रेम प्रसंग से नाराज भाइयों ने उसकी हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया,लड़की के शव पर किसी और ने दावा किया और उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।लेकिन फिर अचानक सच सामने आ गया और पुलिस ने आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।

पलामू।झारखण्ड पलामू जिले में ऑनर किलिंग के बाद एक सनसनीखेज कहानी निकलकर सामने आई।जिले पिपराटांड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की इलाके के ही एक लड़के से प्यार करती थी। दोनों 2024 के शुरुआती महीने में एक साथ घर से भाग गए। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी जोड़े को खोज लिया और पलामू लाया।

पुलिस के समक्ष लड़की घर जाने को राजी नहीं हुई थी जिसके बाद लड़की को शेल्टर होम में रखा गया था। 5 मई को लड़की को शेल्टर होम में रखा गया था, 15 मई को लड़की के परिवार उसे अपने साथ ले गए थे। बाद में लड़की के दो भाइयों ने मिलकर उसकी हत्या कर डाली और गढ़वा जिले के भंडरिया के इलाके में नदी में शव को फेंक दिया।

इधर, गढ़वा भंडारिया के रहने वाले एक परिवार ने लड़की के शव पर दावा करते हुए अपनी बेटी बताया।जिसके बाद पुलिस ने लड़की के शव को भंडारिया के परिवार को सौंप दिया था।लेकिन कुछ ही दिनों के बाद भंडारिया के परिवार की लड़की जिसका उन्होंने अंतिम संस्कार किया था वह जिंदा वापस लौट आई।बेटी के जिंदा वापस लौटने पर परिवार सकते में था,और उन्होंने किसी से भी इस घटना का जिक्र नहीं किया।

लड़की का प्रेमी हाई कोर्ट में दायर किया हैवियस कॉपर

बताया जाता है कि लड़की के गायब होने के बाद उसका प्रेमी हाईकोर्ट गया और उसने मामले में हेवियस कॉपर्स दायर किया। जिसके बाद हाईकोर्ट ने पूरे मामले में पलामू पुलिस से रिपोर्ट मांगी। प्रेमी द्वारा हेवियस कॉपर्स दायर करने की जानकारी लड़की के परिजनों को हो गई।जिसके बाद लड़की के परिजन प्रेमी को आरोपी बनाकर पलामू के पिपराटांड़ थाना में जून के महीने एफआईआर दर्ज करवाना चाहा। लड़की के परिजनों ने पिपराटांड़ थाना पुलिस को बताया था कि उनके बेटी अप्रैल के महीने से ही गायब है।

इधर पूरे मामले में लड़की की प्रेमी ने पलामू महत्वपूर्ण जानकारी साझा किया था। लड़के द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस ने जब अनुसंधान किया तो चौंकाने वाली बात सामने आई।इसमें पता चला कि लड़की के भाइयों ने ही उसकी हत्या की है और शव को फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने लड़की की हत्या करने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। मामले का खुलासा होने के बाद उधर गढ़वा पुलिस ने भी मामले में अनुसंधान शुरू किया है।

इधर एसपी ने बताया कि लड़की की हत्या उसके भाइयों के द्वारा की गई। हत्या करने के बाद गढ़वा के भंडरिया की इलाके में फेंका गया। भंडारिया में एक दूसरे परिवार ने शव पर दावा करते हुए उसे दफना दिया था।पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की छानबीन कर रही है।