गिरिडीह: अपराधी अमन साहू गिरोह के गुर्गों ने सीएसपी संचालक से लूटपाट के दौरान मारी थी गोली, एक अपराधी गिरफ्तार

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में बीते 12 अगस्त को सीएसपी संचालक से लूटपाट मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। अपराधी अमन साहू गिरोह के गुर्गों ने घटना को अंजाम दिया था।इसकी जानकारी गिरफ्तार अपराधी ने दिया है।घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लूटपाट में प्रयुक्त दो बाइक भी पुलिस ने जब्त की है। हालांकि लूटी गई रकम, पिस्टल और घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम की छापेमारी जारी है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाकी के अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार अपराधी का नाम साजन अंसारी उर्फ शाहीद अंसारी है और वह रामगढ़ थाना क्षेत्र के भुरकुंडा का रहने वाला है। एसडीपीओ धनंजय कुमार राम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पतरातू, मांडू और कुजू थाना में पहले से पांच मामले दर्ज हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि 12 अगस्त को लूटपाट की घटना के बाद सीएसपी संचालक विश्वनाथ यादव ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।केस में एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर अपराधियों की धर-पकड़ के लिए एसआईटी गठित की गई थी। पुलिस की विशेष टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी इस क्रम में पुलिस को शुक्रवार को सफलता हाथ लगी है।

बता दें कि जिले के सरिया थाना क्षेत्र के औरवाटांड़ में बाइक सवार अपराधियों ने पीछा कर बाइक से जा रहे केशवारी के सीएसपी संचालक विश्वनाथ यादव से औरवाटांड़ के पास लूटपाट की थी।अपराधियों ने पौने तीन लाख रुपये की लूट की थी।विरोध करने पर अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी थी। गोली विश्वनाथ के हाथ में लगी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।राँची के रिम्म में उसका इलाज चल रहा है।