करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत,खेत में गिरा था बिजली का तार….धनरोपनी के लिए खेत में गए थे पिता-पुत्र..

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के हूरलौंग में करंट लगने से पिता और पुत्र की मौत हो गई है।दोनों धनरोपनी के लिए खेत तैयार कर रहे थे, इसी दौरान हादसा हुआ है। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार,पांकी थाना क्षेत्र के हुरलौंग के नागेंद्र चंद्रवंशी और उनके बेटे पिंटू चंद्रवंशी धनरोपनी के लिए खेत तैयार करने गए थे। खेत में बिजली का तार पहले से गिरा हुआ था। इस बात की जानकारी नागेंद्र चंद्रवंशी और पिंटू चंद्रवंशी को नहीं थी।नागेंद्र चंद्रवंशी खेत में जैसे ही दाखिल हुए वह बिजली की चपेट में आ गए। नागेंद्र चंद्रवंशी को बचाने के लिए उनके बेटे पिंटू चंद्रवंशी भी खेत में दाखिल हुए और वे भी करंट की चपेट में आ गए।

बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने बिजली का कनेक्शन काटा और दोनों को इलाज के लिए पांकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।पांकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ने दोनों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पिंटू चंद्रवंशी रोजगार सेवक था और पलामू के छतरपुर के इलाके में तैनात था।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में परिजन मौके पर पहुंच गए हैं और रो-रो कर उनका बुरा हाल है।मेदिनीनगर टाउन थाना की पुलिस दोनों के शव का एक साथ पोस्टमार्टम करवा रही है।