धनबाद:छात्र की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी है पुलिस,विधायक ने बिगड़ती विधि व्यवस्था पर जताई चिंता…

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दिनदहाड़े अपराधी वारदात को अंजाम रहे हैं।ताजा घटना धनबाद सदर थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सदर थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज के समीप अमरदीप भगत 21 वर्षीय युवक को दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मार दी।गोली युवक के गर्दन में मारी गई।गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। युवक को एसएनएमएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

अमरदीप भगत मनईटाड़ का रहने वाला था। वह इंजीनियरिंग का छात्र था।युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे।उनका रो-रोकर बुरा हाल है।घटना की जानकारी पाकर विधायक राज सिन्हा भी अस्पताल पहुंचे। युवक के परिजनों को हिम्मत बंधवाते हुए न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।अपराधियों की तलाश की जा रही है।

वहीं विधायक राज सिन्हा ने घटना पर दुख जताया। घटना को दुखद बताया।विधायक ने कहा कि राज्य सहित जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। सरकार, पुलिस इसे रोकने में फेल है। मनईटाड़ सहित आस पास के क्षेत्र में खास कर अपराध बढ़ा है।