धनबाद:दिनदहाड़े कारोबारी से पाँच लाख रुपये लूटकर बाइक सवार अपराधी फरार,जांच में जुटी पुलिस…

 

धनबाद।झारखण्ड में धनबाद शहर का अति व्यस्तम इलाका सदर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास दिनदहाड़े लूट हुई है। बाइक सवार अपराधियों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है।इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से अपराधी भागने में कामयाब रहे।घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दीपक कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

बताया जाता है कि कतरास के व्यवसायी विनय कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने अपना निशाना बनाया। शुक्रवार को सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पांच लाख रुपए निकालकर विनय कुमार ने अपने बैग में रखा। इसके बाद बैंक से बाहर आए, इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। कारोबारी ने काफी शोर भी मचाया,शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई।इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद विधि व्यवस्था डीएसपी दीपक कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

डीएसपी के द्वारा व्यवसायी से घटना की जानकारी ली गयी। जिसके बाद डीएसपी आईसीआईसीआई बैंक पहुंचे और बैंक के अधिकारियों से भी जानकारी ली।बैंक में लगे सीसीटीवी की जांच की गई। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस उस संदिग्ध की तलाश कर रही है जो व्यवसायी की रेकी कर रहा है। इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।

डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कतरास के व्यवसायी विनय कुमार सिटी सेंटर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पांच लाख रूपये की निकासी की थी। रुपए की निकासी के बाद वह बैंक से बाहर निकले।जिसके बाद बाइक सवार अपराधियों ने उनसे रुपए से भरा बैग झपटकर फरार हो गए।बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।