गढ़वा:रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का नहीं उड़ा हेलीकॉप्टर, सड़क के रास्ते वाराणसी रवाना…

गढ़वा।झारखण्ड की गढ़वा जिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर समय पर टेक ऑफ नहीं कर सका। दोनों केंद्रीय मंत्री 1 घंटा 10 मिनट तक अनुमंडल कार्यालय में बैठे रहे।जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर में ईंधन खत्म हो जाने के कारण ऐसी स्थिति हुई। 5 बजकर 54 मिनट पर सड़क के रास्ते दोनों मंत्री वाराणसी के लिए रवाना हुए। गढ़वा जिले के नगरउंटारी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ किया और जनसभा को भी संबोधित किया।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि कुछ प्रॉब्लम के कारण सड़क के रास्ते जाना पड़ा है। विधायक भानुप्रताप शाही ने बताया कि हेलीकॉप्टर का ईंधन समय से नहीं आ पाया।पलामू के मेदिनीनगर में जाम के कारण ईंधन नहीं आ पाय। रविवार को रक्षा मंत्री का जम्मू में कई कार्यक्रम हैं। इसके कारण उन्होंने रात में स्टे करने की जगह सड़क के रास्ते वाराणसी जाने का फैसला लिया।राँची में मौजूद वायुसेना का एयर क्राफ्ट वाराणसी जाएगा।

गढ़वा जिले के नगरउंटारी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए सत्ता पक्ष पर जमकर निशाना साधा। नगरउंटारी के गोसाईबाग के मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया था।

केंद्रीय रक्षा मंत्री सह बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने गढ़वा जिले के नगरउंटारी से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की।केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी का झंडा दिखाकर परिवर्तन यात्रा को रवाना किया। इनके कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और पलामू सांसद वीडी राम समेत बीजेपी के कई विधायक और नेता मौजूद थे।