माँ-बेटी का शव घर के पास के कुएं में मिला,आत्महत्या या हत्या ! जांच में जुटी है पुलिस

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक महिला और बच्ची का शव कुएं से बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई।हालांकि घटना में अभी तक साफ नहीं हो पाया कि यह हत्या है या आत्महत्या है।पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में खुलासा हो पाएगा।यह घटना बीती रात की है। हुसैनाबाद थाना प्रभारी संजय कुमार यादव ने इस घटना की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के उर्द्वार मंजुराहा पंचायत के दुअरा गांव के कानू पट्टी में नागेंद्र साव की 32 वर्षीय पत्नी गीता देवी और ढाई साल की बच्ची की कुएं में गिरने से संदेहास्पद मौत की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला का पति दूसरे राज्य में काम करने गया हुआ था।महिला के साथ उनकी बुजुर्ग सास उनके साथ रहती थी।शव की जानकारी मिलने के बाद हुसैनाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

हुसैनाबाद थाना प्रभारी संजय कुमार यादव ने बताया कि दुअरा गांव के एक कुएं से महिला और बच्ची का शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। हालांकि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, क्योंकि मृतका गीता देवी और उनकी बुजुर्ग सास के अलावा घर में कोई नहीं रहता है। वहीं, मृतका के सास का कहना है कि उनका बेटा किसी दूसरे राज्य में काम करता है और उनका पोता हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता है। उनका कहना है कि बहू की बेटे के साथ फोन पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिस कारण उनकी बहू ने यह कदम उठाया होगा।