कर्नाटक के युवक का शव राँची के स्टेशन रोड में मिला,पुलिस जांच में जुटी है…

 

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के समीप होटल बीएनआर के पास एक 35 साल के युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला। स्थानीय लोगो ने शव को देखा तो इसकी जानकारी चुटिया थाना की पुलिस को दी। चुटिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर उमाशंकर घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।  

मृतक युवक के पास से एक बैग मिला। बैग में कुछ कपड़ों के साथ एक बैंक का पासबुक था। जिससे उसकी पहचान हुई कि उसका नाम चंद्रकांत बी तलवार है। वह कर्नाटक के येलापुर का रहने वाला था। पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें पकड़ों के अलावा कुछ अन्य सामान नहीं मिला। वहीं एक छोटा मोबाइल मिला है।लेकिन उसके पॉकेट में एक रुपए भी नहीं मिले हैं।

अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि उसकी मौत कैसे हुई। उसकी हत्या की गई या फिर किसी अन्य कारण से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। उसको जानने वालों ने पुलिस को बताया कि वह एक रेलवे ठेकेदार के साथ काम करता है। वह दिल्ली से सोमवार की रात राँची पहुंचा था।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मृतक के परिजन राँची पहुँच रहे हैं।बुधवार को सम्भवतः राँची पहुँच जाएंगे।परिजन के आने के बाद सही जानकारी मिलेगी राँची में क्या करने और किसके पास आया था।उन्होंने कहा कि स्टेशन रोड में कई जगहों पर सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।मामले की जांच जारी है।