बाइक पर सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर चलाईं कई राउंड गोलियां, लेवी के लिए दहशत फैलाने की आशंका…पुलिस जांच में जुटी है…

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र में एक बार फिर अपराधियों की धमक दिखाई दी।तालातांड स्थित भारत पेट्रोलियम में बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधकर्मियों ने भारत पेट्रोलियम पेट्रोल पंप पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान वे पेट्रोल पंप संचालक शमशेर का नाम ले रहे थे।हालांकि राहत वाली बात ये रही कि इस गोलीकांड में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

जानकारी अनुसार बाइक सवार दो अपराधी गुरुवार की रात पेट्रोल पंप के मालिक शमशेर को खोजते हुए वहां पहुंच थे और जब वे नहीं मिले तो पांच राउंड गोलियां चलाई। गोली चलाने के बाद अपराधियों ने वहां से एक व्यक्ति से बाइक छीना और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ पांच राउंड फायरिंग से वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोगों के बीच दहशत फैल गई।माना जा रहा है कि लेवी को लेकर यह फायरिंग अपराधियों ने की है।

मामले की सूचना मिलते ही पतरातू एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।पुलिस ने मौके से चार खोखे भी बरामद किए हैं। अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके फुटेज के आधार पर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जानकारी मिली थी, मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।बाइक पर सवार दो अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है और एक व्यक्ति की बाइक को लेकर वे फरार हो गए हैं। अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।