बोकारो:ज्वेलरी दुकान पर अपराधियों ने चलायी गोली, आक्रोशित व्यवसायियों ने सड़क किया जाम…पुलिस जांच में जुटी…

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की है। दरअसल मामला यह है कि शुक्रवाद दोपहर जिले फुसरो में स्थित मोती अलंकार ज्वेलर्स नामक दुकान पर कुछ बाइक सवार अपराधियों ने दिन-दिहाड़े गोली चलायी।गोली दुकान के गेट पर लगी। शीशा का गेट होने की वजह से वह चकनाचूर हो गयी। गनीमत रही कि घटना में किसी कोई नुकसान नहीं हुआ।इस पूरे वारदात की घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अपराधियों द्वारा दिये गये इस वारदात के संबंध में बताया जाता है कि जिस वक्त गोली चली उस वक्त दुकान में संचालक के पुत्र आदर्श कुमार और उसके स्टाफ कमल चौधरी थे। हालांकि गोली किस वजह से चली इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। दुकान मालिक अरविंद कुमार दास ने इस संबंध में बताया कि घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया यह इस बारे मैं कुछ नहीं बता सकता।क्योंकि हमारी किसी से न तो दुशमनी है और न ही फोन पर हमें कभी किसी से धमकी मिली।

घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले की जानकारी मिलने के बाद बोकारो के बेरमो सर्किल इंस्पेक्टर नवल किशोर सिंह, बेरमो थाना प्रभारी अशोक कुमार दलबल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उनका कहना है कि जल्द से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।