डंपर की चपेट में आकर बच्चे की मौत, ग्रामीणों ने विरोध में सड़क किया जाम….

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा जिले के गोबिंदपुर साहेबगंज स्टेट हाइवे के बिंदापाथर थाना क्षेत्र अंतर्गत बस्ती पालाजोड़ी मोड़ के समीप अज्ञात डंपर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई।मृतक की पहचान पालाजोड़ी गांव के ही रूपेश हेंब्रम (3 वर्ष) पिता नरेश हेंब्रम के रुप में हुईं। बताया गया कि रुपेश हेंब्रम घर का एकलौता चिराग था, घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया।जाम की सूचना मिलने के बाद बिंदापाथर थाना प्रभारी कुंदन वर्मा दल बल के साथ घटना स्थल पहुच कर जाम हटाने का प्रयास किया।

दरअसल ग्रामीण वरीय पदाधिकारियों को घटना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे।मामले की गंभीरता को देखते हुए नाला एसडीपीओ मनोज कुमार महतो, फतेहपुर बीडीओ प्रेम कुमार दास, सीओ घनेश्याम राम,सर्किल इंस्पेक्टर राजीव सिंह घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन ग्रामीणो पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

इसके बाद स्थानीय विधायक सह विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने मोर्चा संभाला।उन्होंने पीड़ित परिजनों को सरकारी मुआवजा के तहत सभी तरह की सुविधा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया।साथ ही उन्हें ढांढस बंधाने का काम किया। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने पीड़ित परिजनों को तत्काल सहयता राशि प्रदान की।तब जाकर ग्रामीणों ने जाम हटाया।