जामुन तोड़ने पर बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर डाली, आरोपी फरार…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के पांडु थाना क्षेत्र में एक दादा ने जामुन तोड़ने के विवाद में पोते की पीट-पीटकर हत्या कर डाली। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है। दरअसल पलामू के पांडु थाना क्षेत्र के लोअर पांडु के इलाके में अंकित कुमार नामक बच्चा गोतिया में राजेश्वर महतो नामक व्यक्ति के पेड़ में जामुन तोड़ रहा था।इस दौरान मौके पर राजेश्वर महतो का पोता भी था। इसी बीच अंकित और राजेश्वर महतो के पोता के बीच जामुन तोड़ने लेकर बहस हो गई थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद राजेश्वर महतो मौके पर पहुंचे और अंकित कुमार की डंडे से जमकर पिटाई की। पिटाई बाद गंभीर रूप से जख्मी अंकित कुमार को इलाज के लिए बिश्रामपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था।

बाद में उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर किया गया था। जहां इलाज के क्रम में डॉक्टरों ने अंकित कुमार को मृत घोषित कर दिया दिया।अंकित के परिजनों के अनुसार राजेश्वर महतो के साथ पहले से जमीन समेत कई मामले को लेकर विवाद चल रहा था। जामुन तोड़ने के दौरान राजेश्वर महतो ने पुरानी रंजिश का गुस्सा अंकित पर निकाली और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर डाली है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है जबकि आरोपी के परिजन फरार हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पांडू इंस्पेक्टर रामाशीष पासवान समेत कई पुलिस अधिकारी इलाके में कैम्प कर रहे हैं और मामले की जानकारी ले रहे हैं। एएसपी सह बिश्रामपुर एसडीपीओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली है जिसमें छानबीन की जा रही है।हत्या के आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।