सीबीआई ने धनबाद से इसीएल अभिकर्ता आरपी पांडेय को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार….

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में सीबीआई की धनबाद टीम ने बुधवार को सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता आरपी पांडेय को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद टीम उन्हें पूछताछ के बाद धनबाद लेकर चली गयी।इधर, उनके घर पर भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

सीबीआई धनबाद की टीम ने बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे इसीएल कुमारधुबी कोलियरी की भाग्यालखी खदान के समीप से सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता आरपी पांडेय को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई धनबाद की टीम तीन वाहनों से यहां पहुंची थी।इसमें एक स्विफ्ट कार, एक मारुति ओमनी एवं एक स्कॉर्पियो शामिल थी। टीम आरपी पांडेय को हिरासत में लेने के बाद उनको लेकर कुमारधूबी के समीप बरमूड़ी कार्यालय परिसर पहुंची। वहां इनको बैठा कर रखा गया।

सीबीआई की टीम घर पर सर्च अभियान चला रही है। आसपास किसी को भी वहां फटकने नहीं दिया जा रहा है।टीम आरपी पांडेय को लेकर धनबाद गयी है। वे हाफ पैंट एवं टी शर्ट में ही थे।

मुगमा एरिया क्षेत्र के एक यूनियन द्वारा भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायत करने की बात कही जा रही है।वहीं दूसरी ओर निरसा निवासी एक इसीएल मजदूर द्वारा भी सीबीआई से शिकायत करने की बात कही जा रही है।हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।सीबीआई टीम उनके आवास से भी कुछ आवश्यक कागजात साथ लेकर गयी है।