पत्नी को मायके से घर बुलाया,फिर कर दी टांगी से काट कर हत्या,आरोपी पति फरार,जांच में जुटी है पुलिस

 

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी मायके गई हुई पत्नी को पहले घर बुलाया और उसके बाद पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस मौके पर पहुंची है।पूरे मामले की जांच की जा रही है। भंडरा थाना क्षेत्र के मलार टोली गांव में पति ने टांगी से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।पुलिस मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि भंडरा थाना क्षेत्र के मलार टोली गांव के रहने वाले बिनामी मलार और उसकी पत्नी राखी मलारिन (35 वर्ष) के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। सोमवार की रात राखी गांव में ही स्थित अपने मायके में चली गई थी जहां से बिनामी मलार ने उसे घर बुलाया। इसके बाद वहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ।जिसके बाद बिनामी मलार ने अपनी पत्नी की टांगी से वार कर हत्या कर दी।

घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया।गांव वालों को घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई। जिसके बाद मामले की सूचना भंडरा थाना पुलिस को दी गई।पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है। भंडरा थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी मौके से फरार हो गया है। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की है।