बस चालक को आई झपकी ! बस ने चलती ट्रक में पीछे से मारी टक्कर,दो यात्री की मौत,कई घायल…

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच- 33 पर चिलुगू में शुक्रवार तड़के सुबह करीब 4 बजे एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।बस बिहार के नवादा से टाटा लौट रही थी। बस की जोरदार टक्कर आगे चल रहे टिप ट्रेलर से हो गई। जिससे यह हादसा हुआ।जिससे बस में सवार आधा यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए,जिनमें दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार नवादा से चलकर शिव शक्ति बस जमशेदपुर की ओर आ रही थी, इस बीच चांडिल थाना क्षेत्र के चिलुगू के पास तेज रफ्तार बस ने पीछे से टिप ट्रेलर में जोरदार टक्कर मारी।टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए।

बताया जाता है कि बस में कुल 45 यात्री सवार थे।यात्रियों की माने तो तड़के सुबह ड्राइवर को नींद आने के चलते यह हादसा हुआ होगा।वहीं घटना के बाद फौरन चांडिल पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया।वहीं घटना की जानकारी होने पर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा भी पुलिस के साथ मिलकर रेस्क्यू कर सभी यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकाला गया।

घटना के संबंध में पुलिस द्वारा बताया गया कि बस की केबिन में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनमें दो की स्थिति नाजुक थी थाना प्रभारी अजीत कुमार द्वारा बताया गया कि घटना के बाद सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है और बस में सवार अन्य यात्रियों को दूसरी बस के माध्यम से गंतव्य तक पहुंचाया गया है। वहीं गंभीर रूप से दो घायलों की बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।