बोकारो:ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में सीआईएसएफ जवान की मौत…

 

बोकारो।शहर के सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के गांधी चौक के समीप ड्यूटी पर जा रहे सीआईएसएफ जवान को एक ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में सीआईएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना बुधवार सुबह उस वक्त हुई जब सीआईएसएफ जवान उमेश दास सेक्टर 11 स्थित अपने आवास से बोकारो स्टील प्लांट ड्यूटी के लिए जा रहा था। इसी क्रम में पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में लिया। जिसमें सीआईएसएप जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक ड्राइवर ने सीआईएसएफ जवान की बाइक को टक्कर मारते हुए कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस कारण बाइक ट्रक के अगले पहिए में फंस गई और सीआईएसएफ जवान ने दम तोड़ दिया।घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

जानकारी मिलते ही सीआईएसएफ के पदाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कबजे में लेकर बोकारो जनरल अस्पताल ले गए।बताया जा रहा है ट्रक में सीमेंट लोड था और चालक काफी तेज गति से ट्रक चला रहा था।इसी क्रम में ट्रक ने बाइक सवार सीआईएसएफ जवान को पीछे से टक्कर मार दी।वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया है।

मामले में बोकारो के सिटी डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर चालक की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा और विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।