राँची में आर्मी जवान की पत्नी से बच्चों के सामने सामूहिक दुष्कर्म,ग्रामीण एसपी,डीएसपी जांच करने पहुंचे घटना स्थल,आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर…

 

राँची।राजधानी राँची में नामकुम इलाके के खरसीदाग ओपी क्षेत्र अंतर्गत में सेना के जवान की पत्नी से सामूहिक का मामला प्रकाश में आया है।मामले में महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।घटना सोमवार की देर रात 12 से 1 बजे की है।पीड़िता ने मंगलवार की सुबह पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस रेस हुई है।महिला का मेडिकल कराया।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल देर शाम खरसीदाग पहुंचे एवं घटनास्थल पर जाकर आवश्यक जांच की। उनके साथ मुख्यालय वन डीएसपी अमर कुमार पांडेय भी थे।एसपी ने स्थानीय लोगों एवं परिजनों से पूछताछ की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के पति लेह लद्दाख में तैनात हैं।वे मूल रुप से खूंटी ज़िले के रहने वाला।जवान कोकर इलाके में परिवार सहित किराया में रहता है एवं खरसीदाग इलाके में जमीन खरीद कर घर बना रहे हैं।

बताया जाता है 15 दिनों से महिला अर्धनिर्मित घर बनाने के लिए पोखर टोली में रह रही थी। उसके साथ एक 7 साल का एवं एक चार माह का बेटा था।पीड़िता के अनुसार रात बारह से एक बजे के बीच चार युवक उनके घर में प्रवेश किए एवं बारी बारी से दुष्कर्म किया।महिला के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।

वहीं के रहने वाले एक युवक ने बताया कि मंगलवार की सुबह पांच बजे महिला की बहन का फोन आया।उसने कहा दीदी का फोन नहीं लग रहा है जाकर देखो।जब युवक घर पहुंचा तो महिला ने उसे बताया कि रात में लाइट कटी हुई थी।रात में पानी लेने घर से बाहर निकली थी इसी दौरान उसके घर में एक युवक प्रवेश कर गया। युवक ने कहा चुप रहो नहीं तो बच्चा को मार डालेंगे।उसके बाद तीन अन्य युवकों को भी घर में बुलाया एवं बारी बारी से दुष्कर्म किया। युवकों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए एवं मोबाइल तोड़ डाला।

इधर ग्रामीण एसपी ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया है।पुलिस विभिन्न विंदुओं पर जांच कर रही है जल्द स्पष्ट हो जाएगा एवं आरोपियों की गिरफ्तारी होंगी।वहीं महिला के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आसपास में सनसनी फैल गई है।