बस की चपेट में आने से शख्स की मौत से नाराज लोगों ने बस में लगाई आग, ड्राइवर को भी जमकर पीटा,पुलिस ने चालक को छुड़ाया, अस्पताल में भर्ती…

 

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिला के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने यात्री बस को फूंक दिया है वहीं ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। गंभीर हालत में ड्राइवर का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वही ग्रामीणों ने डालटनगंज पांकी रोड को जाम कर दिया।

बेकाबू बस ने ऑटो से उतरी एक सवारी के साथ अन्य कई लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें घसीटने के कारण यात्री ओमप्रकाश विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी।वहीं अन्य लोगों की हालत काफी गंभीर है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।वहीं इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस की टीम को आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ दिया।हालांकि बाद में सुरक्षा बल लेकर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची।

पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में कुंदरी के रहने वाले ओमप्रकाश विश्वकर्मा रोड के किनारे खड़े थे। इसी दौरान रोड से गुजर रही है कि बेकाबू यात्री बस में उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।यात्री बस ओमप्रकाश विश्वकर्मा को करीब एक किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई जिसमें उनकी मौके पर ही मौत गई।सड़क हादसे के बाद नाराज ग्रामीण उन्हें बस को मौके पर ही रोक दिया और ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी।इसके साथ ग्रामीणों ने यात्री बस को फूंक दिया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को ग्रामीणों के चंगुल से बाहर निकाला इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।बस के ड्राइवर को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है। ग्रामीण काफी नाराज हैं, मीडिया या किसी अन्य व्यक्ति को मोबाइल चलाने नहीं दे रहे थे। ग्रामीणों का कहना है कि बस बेकाबू होकर चल रही थी। लेस्लीगंज थाना प्रभारी राजू कुमार गुप्ता ने बताया कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है और घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है।इस पूरे मामले में छानबीन की जा रही है।