पटना के बाद मुंगेर में गोलीबारी, खड़ी कार पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां,दो की मौत…..पटना में भी दो की गोली मारकर हत्या…..

मुंगेर। बिहार के मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित कृष्ण सेतु के एप्रोच पथ के पास दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार अपराधियों ने लाइन होटल के समीप खड़ी एक कार पर अंधाधुंध फायरिंग की।बताया जाता है कि दो अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को एनएच 333 बी बांक मोड़ के निकट स्थित संगीता होटल के सामने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर ब्रेजा कार में सवार दो युवक मनजीत मंडल व चंदन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी।इस घटना में ब्रेजा कार के अंदर ही दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल के 12 खोखे बरामद किए हैं।घटना के बाद होटल संचालक ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने अपने वाहन से दोनों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक डाक्टर के. रंजन ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए होटल संचालक लखन कुमार ने बताया कि वह अपने होटल के अंदर बैठा था। इसी दौरान फट-फट की आवाज सुनाई दी। इसके बाद जब वह बाहर निकाला तो देखा कि दो अज्ञात बंदूक धारी कार में सवार दो युवकों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर रहे हैं।वहीं, होटल के कर्मचारी शंकर साह ने बताया कि एक कार होटल के बाहर आकर रुकी तथा उसमें बैठे युवक ने पैसा देकर रजनीगंधा लाने को कहा। उसने कार में सवार दोनों युवकों को गुटका दिया तथा वापस लौटा।

उन्होंने बताया कि इतने में बाइक सवार दो अपराधियों ने होटल के सामने कार के आगे बाइक लगाया तथा बाइक से उतरकर पिस्टल से दोनों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी तथा फिर पिस्तौल लहराते हुए बाइक पर सवार होकर श्री कृष्णा सेतु की ओर भाग निकले।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर मुफस्सिल, नयारामनगर, सफियासराय आदि थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले की छानबीन जारी है। घटनास्थल पर मृतक मनजीत मंडल की ब्रेजा कार खड़ी है

सदर एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद हुआ है। कार के अंदर ही मृतक का मोबाइल तथा अन्य सामान रखा हुआ है। एफएसएल की टीम पहुंच रही है, जो तकनीकी साक्ष इकट्ठा करेगी। पुलिस तकनीकी और उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

इससे पहले पटना जिले के दानापुर के खगौल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रिश्ते में साला और बहनोई की गोली मार कर हत्या कर दी है। मृतक जमुई के गोल्डन और भागलपुर के रहने वाले सवेंद्र बताए जाते हैं। इनको एक के बाद एक 6 गोलियां मारी गई है। गोली मारने वाले में विक्की और उसके साथी बताए जाते है।बताया जा रहा है कि दोनों अमित कुमार की शादी में शामिल होने जमुई से खगौल रोड स्थित रुद्रा मैरेज हॉल पहुंचे थे, जहां शादी के दौरान मुन्ना यादव, विक्की यादव और शुभम के साथ कहासुनी हो गई। उसके बाद यह लोग अपने 8 दोस्तों के साथ आए और जयमाला के दौरान पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे।उसी दौरान गोल्डन और सवेन्द्र को गोली मार दिया और गोलियां बरसाते फरार हो गए। यह घटना देर रात तकरीबन 1 बजे के आसपास की बताया जा रही है। हत्या के पीछे शादी समारोह में आपसी विवाद सामने आ रहा है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। मौके पर 5 खोखे भी मौजूद हैं, जिसे एफएसएल की टीम द्वारा जांच की जा रही है।