कोयल नदी की तेज धार में बह गया अधेड़,अंतिम-संस्कार में शामिल होने गए थे,तलाश जारी

 

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले में एक वृद्ध महिला के अंतिम संस्कार के दौरान हादसा हो गया है।एक अधेड़ व्यक्ति कोयल नदी की तेज धार में बह गया है अधेड़ व्यक्ति की तलाश की जा रही है।खबर लिखे जाने तक इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई है।मामले की सूचना पुलिस को भी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

लोहरदगा जिला के कुडू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी रोन्हेया टोली गांव में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई थी वृद्ध महिला का अंतिम संस्कार गांव के किनारे कोयल नदी तट पर किया जा रहा था। इस अंतिम संस्कार में गांव का ही रहने वाला विफई उरांव भी शामिल होने के लिए गया हुआ था। अंतिम संस्कार के बाद वह कोयल नदी में पैर धोने के लिए गया। जहां अचानक से गहरे पानी में गिर गया जिसके बाद वह कोयल नदी की तेज धार में बह गया।

जब काफी देर तक विफई वापस नहीं लौटा तो साथ गए लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद कुडू थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई है कुडू थाना पुलिस विफई की तलाश कर रही है। हालांकि इसमें अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। घटना को लेकर विफई के घर के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है मामले में कुडू थाना प्रभारी कुलदीप राज टोप्पो का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है साथ ही अधेड़ की तलाश की जा रही है।