हजारीबाग के केरेडारी में उग्रवादियों ने मचाया उत्पात,कोल ट्रांसपोर्टिंग में लगे पांच हाइवा में किया आगजनी,जांच में जुटी है पुलिस..

 

हजारीबाग।झारखण्ड के हज़ारीबाग जिले में एक बार फिर उग्रवादियों का उत्पात देखने को मिला है।सोमवार की देर रात करीब दो बजे उग्रवादियों ने कोल ट्रांसपोर्टिंग में लगे पीएनएम कंपनी के पांच हाइवा को आग के हवाले कर दिया। जिन पांच हाइवा में आगजनी किया गया है उसमें तीन ओडिशा का नंबर का है और दो हजारीबाग नंबर का है।

यह घटना केरेडारी थाना क्षेत्र के केरेडारी-टंडवा मुख्य मार्ग पर स्थित डाम्भाबागी में हुई है।वहीं घटना के सूचना मिलते ही पुलिस के कई पदाधिकारी और अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे है।इस घटना से चार दिन पहले हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के कार्यालय में घुसकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था।

जिन हाईवा में आगजनी की गई है, वो सभी केरेडारी एनटीपीसी खनन माइंस से कोयला ढुलाई में का काम करती थी।इस घटना को अंजाम उग्रवादी संगठन ने दिया या फिर अपराधी ने पुलिस दोनों पहलू पर जांच में जुटी है। हालांकि टीपीसी उग्रवादी संगठन के द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि देर रात एक दर्जन से अधिक संख्या में आए हथियार बंद उग्रवादियों ने हाइवा चालकों के साथ मारपीट की फिर पांच हाइवा को आग के हवाले कर दिया।