राजधानी राँची में रफ्तार का कहर,छठी क्लास के छात्र की दर्दनाक मौत,माँ की स्थिति गंभीर…

 

राँची।राजधानी राँची में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। 15 अगस्त की रात करीब साढ़े दस बजे एक तेज रफ्तार कार ने एक महिला और उसके बच्चे को कुचल डाला इस घटना में छठी क्लास के छात्र प्रियांशु की दर्दनाक मौत हो गई,वहीं उसकी माँ जीवन और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बिशप स्कूल में पढ़ने वाले क्लास 6 का प्रियांशु अपनी माँ रोमा के साथ 15 अगस्त की रात अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गया हुआ था। जन्मदिन की पार्टी खत्म होने के बाद प्रियांशु हंसी-खुशी अपनी माँ के साथ स्कूटी में बैठकर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान लोअर बाजार थाना क्षेत्र के बहु बाजार से आगे वाईएमसीए चौक के पास एक तेज रफ्तार कार में स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मासूम प्रियांशु सड़क से दूर जा गिरा और उसकी माँ को कार चालक घसीटता लेकर चला गया। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तब तक कार चालक वहां से फरार हो गया था।स्थानीय लोगों की मदद से दोनों माँ बेटे को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल जाने से पहले ही मासूम प्रियांशु की मौत हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार प्रियांशु की माँ रोमा की स्थिति नाजुक बनी हुई है अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि मासूम प्रियांशु के पिता हांगकांग में नौकरी करते हैं परिवार जमशेदपुर का रहने वाला है लेकिन रोमा अपने बच्चों की पढ़ाई की वजह से उसे लेकर राँची में रह रही थी। पिता को बच्चे की मौत की सूचना परिवार वालों के द्वारा दी गई है, जिसके बाद में हांगकांग से राँची के लिए निकल चुके हैं।
मासूम प्रियांशु की मौत से उसके पूरे परिवार में मातम का माहौल है।वहीं दूसरी तरफ उसकी मां रोमा भी बेहद गंभीर स्थिति में है।

उधर सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद कार लेकर भाग रहे कार को सदर थाना पुलिस ने पकड़ लिया है ।