पाकुड़:चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जुगीगढ़िया गांव में चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।घटना बीते सोमवार की देर रात की है। मंगलवार को ग्रामीणों ने जुगीगढ़िया पत्थर खदान के पास एक घायल युवक को देखा तो मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना दी और युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे। इस दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल चोरी के आरोप में 5-6 लोगों ने उसकी लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई की और उसे घटनास्थल पर ही छोड़कर सभी भाग गए, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी संजीव कुमार झा ने बताया कि बीती रात कुछ लोगों ने कुलपहाड़ी गांव के समीउल शेख की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पूछताछ में पता चला है कि पांच लोगों ने मिलकर समीउल की पिटाई की है। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं।पुलिस मामले की जांच कर रही है।