बोकारो:अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग,एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी

 

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो में अपराधियों ने सुबह सुबह बड़ी घटना को अंजाम दिया है गुरुवार सुबह जिले के सेक्टर 9 स्थित हटिया मोड़ में गोलीबारी हुई। जिसमें एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने 5-7 राउंड ताबड़तोड़ गोली चलाई।मृतक की पहचान शंकर रवानी के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

मृतक शंकर रवानी अपराधी किस्म का व्यक्ति था और वह सजा कई मामलों में सजायाफ्ता भी रह चुका है। कई महीनो पूर्व हटिया मोड़ से नया मोड़ जाने के क्रम में उस पर गोलीबारी भी हुई थी। इस दौरान गोली उसके कमर पर लगी थी।जिसमें वह बाल बाल बच गया था लेकिन गुरुवार सुबह हुई घटना के बाद से लोग जिला की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी रामदेव उरांव ने बताया कि शंकर रवानी अपने स्कॉर्पियो की वॉशिंग कर रहा था।इस दौरान चंद्रपुरा की तरफ से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आई और उसमें से दो लोग नीचे उतरकर ताबतोड़ फायरिंग करनी शुरू कर द।गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद तुरंत दो बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और उसके कनपटी में गोली मारकर फरार हो गये।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे बोकारो जनरल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।फिलहाल सिटी डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात की असल वजह क्या है इसकी तो स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन बताया जाता है कि मृतक का बोकारो स्टील प्लांट के छाई ट्रांसपोर्टिंग समेत अन्य कार्यों को लेकर विवाद होता रहा है।इस घटना को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि पुलिस का इस मामले पर कहना है कि जांच के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा।इधर हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।स्थानीय लोगों का कहना है बोकारो में सुरक्षा व्यवस्था दयनीय है।