राजधानी राँची के डोरंडा में गोलाबारी,एक 10 साल बच्चे को लगी गोली,पुलिस की कार्रवाई जारी है…

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा इलाके में दो अपराधियों के बीच हुई गोलीबारी में एक दस साल का बच्चा घायल हो गया है। गोलीबारी की यह घटना डोरंडा थाना क्षेत्र के मिस्त्री मोहल्ला में हुई है,घायल बच्चे का इलाज रिम्स अस्पताल में चल रहा है।

इस सम्बंध में डोरंडा थाना प्रभारी आंनद किशोर ने बताया की पुरानी अदावत में कुछ आपराधिक तत्वों के बीच आपस मे झड़प हुई,इसी दौरान एक पक्ष के द्वारा फायरिंग की गई, जिसमे पास में ही खेल रहे एक दस साल के बच्चे के पैर में गोली लग गई। घायल बच्चे को इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे के पैर से गोली निकाल दी है।उसके बाद बच्चे को बेहतर इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया गया है।घायल बच्चे की स्थिति पूरी तरह से खतरे से बाहर है।

डोरंडा पुलिस के अनुसार फायरिंग करने वाले अपराधियो की पहचान कर ली गई है। फायरिंग करने वालो में सैफ, शाकिब और संजर का नाम आ रहा।तीनों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

तीन हथियार से फायरिंग की सूचना

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि तीनों अपराधियों के हाथ में हथियार था और तीनों ने एक-एक फायरिंग की थी।इसी फायरिंग में पास में ही खेल रहे 10 वर्षीय अक़दस मिर्जा को गोली लग गई। फिलहाल बच्चे का रिम्स में इलाज चल रहा है. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा बरामद किया है।एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

वहीं हटिया डीएसपी ने बताया की दो अपराधी गुट इरफान उर्फ  पप्पू और अली गुट में विवाद हुआ था।उसके बाद इरफान के बेटे ने गोलीबारी की है।