#कोरोनावायरस:गढ़वा में आंगनबाड़ी सेविका की मौत,जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया,परिवार के 4 सदस्य भी संक्रमित।

गढ़वा।गढ़वा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हर रोज़ नए संक्रमित पाए जा रहे हैं पर अब यहां भी कोरोना से मौत ने दस्तक दे दी है।जिले के रंका अनुमंडल इलाके की एक आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गयी।मौत होने को लोग स्वाभाविक मान रहे थे,लेकिन मौत के बाद जब उसकी कोरोना जांच की गयी तो उसे पॉजिटिव पाया गया।कोरोना पॉजिटिव जानकारी मिलने पर सेविका के घरवालों के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के लोग सकते में आ गए। प्रशासन हरकत में आया और परिवार के सदस्यों की भी जांच की गयी परिवार के चार लोग संक्रमित पाए गए आंगनबाड़ी सेविका की मौत के बाद सूबे में कोरोना से मौत का आंकड़ा 60 के करीब पहुँच गया है।
इस मौत के विषय में जब सिविल सर्जन एनके रजक का कहना है कि उसे सांस की पुरानी बीमारी थी, जिसका इलाज सालों से चल रहा था।लेकिन आज मौत के बाद हुए जांच में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया।अब ऐसे में यह स्पष्ट कह पाना मुश्किल है कि उसकी मौत सांस की बीमारी से हुई या कोरोना से हुई है।सिविल सर्जन ने कहा कि वह पहले से बीमार थी फिर हो सकता है उसे कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया, और उसके मर्ज को बढ़ाया जिससे उसकी मौत हो गयी।

गढ़वा के रंका में कोरोना संक्रमित आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गयी है।वह रंका आंगनबाड़ी केंद्र-5 की सेविका थी।

वहीं 58 साल की सेविका के बारे में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ आरएस चौधरी ने बताया कि वह डेढ़ साल से बीमार थी।उसकी मृत्यु के बाद कोरोना जांच करायी गयी, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. उसके घर के चार लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही प्रखंड में कोरोना के 6 नये मामले सामने आ गये हैं।