पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था युवक…सकेंद्र भुइयां हत्याकांड का चतरा पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के ईटखोरी थाना क्षेत्र के नवादा गांव में घटित सकेन्द्र भुइयां ब्लाइंड मर्डर केस का एसआईटी ने खुलासा कर दिया है। साथ ही घटना को अंजाम देकर शव को कब्रिस्तान के समीप फेंक कर इलाके में शांति व्यवस्था भंग करने के हत्यारों के प्रयासों पर भी पुलिस ने पानी फेर दिया। पुलिस ने सकेन्द्र भुइयां हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।पुलिस के अनुसार सकेंद्र की हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी। उसकी प्रेमिका के पति ने इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया है।गिरफ्तार आरोपियों में मृतक के प्रेमिका का पति लालधारी भुइयां और मृतक का भाई बहादुर भुइयां शामिल हैं।

मामले की जानकारी देते हुए चतरा डीएसपी अमिता लकड़ा ने बताया कि नवादा में विगत 13 अक्टूबर को सकेन्द्र भुइयां नामक शख्स की निर्मम हत्या कर शव को गांव से सटे कब्रिस्तान के समीप फेंकने की सूचना मिली थी।जिसके बाद हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक ने इटखोरी थाना प्रभारी अभिषेक कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया था। जिसके बाद थाना प्रभारी ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी लालधारी भुइयां से पूछताछ की।जिसमें उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

उन्होंने बताया कि उसने 12 अक्टूबर की रात को चौपारण में ऑर्केस्ट्रा देखने के बाद जब 13 तारीख की सुबह करीब 3 बजे वह घर लौटा तो उसने सकेन्द्र भुइयां को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया था। जिसके बाद उसने गुस्से में मुंह दबाकर सकेन्द्र भुइयां की हत्या कर दी।सबूत मिटाने और मामले को दूसरा रूप देने के लिए शव को कब्रिस्तान के पास फेंक दिया।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने लालधारी भुइयां और बहादुर भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। छापेमारी दल में पुलिस उपाधीक्षक अमिता लकड़ा, पुलिस निरीक्षक मंजू कुमारी, थाना प्रभारी इटखोरी अभिषेक कुमार सिंह, एसआई दिलबाग सिंह, हरिद्वार प्रसाद मंडल व एएसआई दुखी राम महतो समेत महिला गृहरक्षक व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।