तालाब में मिला महिला का कटा सिर,धड़ की तालाश जारी,नरबलि की आशंका ! तालाब में सिर मिलने से इलाके में सनसनी….

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद शहर के भूली ओपी क्षेत्र अंतर्गत पांडरपाला इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां के तालाब से एक महिला का कटा हुआ सिर पुलिस ने बरामद किया है।सिर के कान में एक बालि भी है।बैंक मोड़ और भूली ओपी की पुलिस सिर को जब्त कर लिया है।आगे की कारवाई जारी है।

पुलिस के मुताबिक,अभी तालाब से सिर्फ महिला का सिर मिला है और धड़ की तलाश की जा रही है।स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने भी महिला की पहचान अभी तक नहीं की है। हालांकि पूछताछ में कई तरह की बातें सामने आ रही हैं।कुछ लोग जादू टोना को लेकर नरबलि की आशंका जता रहे हैं। सही मामला क्या है, यह जांच और महिला की पहचान होने के बाद ही पता चल पाएगा।

इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि तालाब के किनारे सिर पानी में था। संभवत: किसी ने दूसरे जगह पर गर्दन काटकर महिला की हत्या कर दी और सिर पांडरपाला के तालाब में फेंक दिया। जबकि महिला का धड़ कहीं और फेंका दिया गया होगा। धड़ बरामद के लिए पुलिस खोजबीन कर रही है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने तालाब से सिर निकाला। सिर का काफी हिस्सा गल चुका था। जिसे देखते हुए पुलिस एक सप्ताह पहले हत्या की आशंका जता रही है।इसके अलावा कुछ लोग जादू टोना को लेकर भी नरबलि की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल बैंक मोड़ और भूली ओपी की पुलिस जांच कर रही है।